Saturday 16 July 2016

क्रिकेट में अपने बोल्ड बयानों के लिए फेमस PAK मॉडल कंदील की भाई ने की हत्या

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी बोल्ड मॉडल कंदील बलोच की मुल्तान में हत्या कर दी गई है. खबरों के मुताबिक कंदील की उनके भाई ने गला दबाकर हत्या कर दी है. कंदील का भाई उनके फेसबुक पोस्ट और विवादित वीडियोज से परेशान था. हालांकि इससे पहले कहा गया था कि कंदील की मौत गोली लगने से हुई है.
घटना के बाद से भाई फरार
पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात को ही कंदील की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने यह बताया कि कंदील की हत्या का शक उसके भाई वसीम पर है, जो कि वारदात के बाद से फरार है. जिला पुलिस प्रमुख अजहर अकरम ने बताया कि कंदील की मौत गला घोंटने से हुई है. पुलिस ने यह भी बताया कि कंदील को अपने ही परिवार से मॉडलिंग छोड़ने और सोशल मीडिया से हटने की धमकी मिली थी. कंदील का भाई पहले ही फेसबुक पोस्ट और वीडियो को लेकर उसे धमकी दे रहा था.
इंटरनेट सेंसेशन मानी जाने वाली कंदील किसी अज्ञात जगह पर रह रहीं थी. पाक अधिकारियों के मुताबिक कंदील बलोच के पूर्व पति ने दावा किया कि बलोच की हत्या कर दी गई है. इसस पहले भी बलोच ने कई बार दावा किया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है, इसलिए उन्हें सुरक्षा दी जाए.
आखिरी FB स्टेटस में बताया खुदको वन वुमेन आर्मी
कंदील ने 15 जुलाई को अपना आखिरी फेसबुक स्टेटस डाला था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें भले ही कितनी बार भी हराने की कोशिश की जाए लेकिन वह एक लड़ाके की तरह जवाब देंगी. उन्होंने लिखा था कि 'कंदील बलोच वन वुमेन आर्मी है'. कंदील उन लड़कियों के लिए प्रेरणा है जिनके साथ समाज में बुरा व्यवहार किया जाता है.

No comments:

Post a Comment