Sunday 10 July 2016

अब ऐसी दिखने लगीं हैं ऋतिक रोशन की 'अग्निपथ' वाली बहन 'शिक्षा', देखें तस्वीरें

एंटरटेनमेंट डेस्क। टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी 8 जुलाई को विवेक के साथ विवाह बंधन में बंध गईं। उनके होमटाउन भोपाल में भारी बारिश के बीच ये शादी हुई। बता दें कि भोपाल से निकलकर दिव्यंका ने टीवी इंडस्ट्री में अपना खास मुकाम बनाया है, वहीं चंडीगढ़ में जन्में विवेक दहिया जाट फैमिली से नाता रखते हैं। बता दें कि दिव्यंका के अलावा उनकी कजिन और एक्ट्रेस कनिका भी भोपाल से ही हैं। 'अग्निपथ' में ऋतिक की बहन बन चुकी हैं दिव्यंका की कजिन...

फिल्म 'अग्निपथ' में ऋतिक रोशन की सिस्टर (शिक्षा) बनीं कनिका तिवारी अब काफी बड़ी हो गई हैं। कनिका तिवारी ने 15 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक इंटरव्यू में कनिका ने बताया था कि उनकी प्रेरणा उनकी कजिन दिव्यंका त्रिपाठी हैं। कनिका अब 20 साल की हो चुकी हैं और बॉलीवुड में लीड हीरोइन बनने को बेताब हैं।

प्रिंसिपल ने दी थी फिल्म की परमीशन...
कनिका का जन्म 9 मार्च 1996 को भोपाल में हुआ। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई भोपाल से ही की। जब कनिका को अग्निपथ में रोल ऑफर किया गया तब वे 10वीं बोर्ड की तैयारी कर रही थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया की अगर उनकी प्रिंसिपल ने उन्हें फिल्म करने की परमीशन नहीं दी होती तो वो शायद ये फिल्म भी नहीं करतीं। कनिका की मां ब्यूटीशियन हैं और अपना ब्यूटी पार्लर चलाती हैं।

अग्निपथ में बहन के किरदार के लिए कनिका को करीब 6 हजार कंटेस्टेंट में से चुना गया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया की जब इस किरदार के ऑडिशन की तैयारी कर रही थी तो पहले बुआ ने धर्मा प्रोडक्शन की सारी जानकारी निकाली और पापा को बताया। ये मेरे मम्मी-पापा का ही सपना था मैं एक्ट्रेस बनूं तो उन्होंने फौरन हां कर दी। मैं ऑडिशन देने गईं, वहां मैंने हैप्पी और सेड दो रोल किए और सलेक्शन हो गया।

No comments:

Post a Comment