Thursday 7 July 2016

मीका सिंह के बचाव में उतरीं एक्स-गर्लफ्रेंड राखी सावंत

 एक जमाने में राखी सावंत ने गायक मीका पर बदसलूकी का आरोप लगाया था. अब मीका फिर विवाद में फंसे हैं. अबकी बार मॉडल से छेडखानी का आरोप लगा है लेकिन इस मामले में राखी सावंत ने मीका को निर्दोष होने का सर्टिफिकेट दे दिया है. हालांकि पुलिस ने अभी तक मीका से आरोपों पर पूछताछ की भी नहीं है.
राखी सावंत ने इस मामले में मीका का बचाव करते हुए कहा है, ‘वो मेरे अच्छे दोस्त हैं. मैंने पहली बार उनकी आँखों में आंसू देखे. पहली बार मैंने रोते हुए उनकी आवाज सुनी. आज आप चाहें मुझे मीका जी की वकील कहें, दोस्त कहें या कुछ और कहें. मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं हैं. इस बार मीका इनोसेंट हैं. उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है कि उन्हें जेल जाना पड़े या पुलिस स्टेशन जांच के लिए जाना पड़े.’
आपको बता दें कि मुंबई की डिजाइनर ने मीका सिंह पर बदसलूकी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. डिजाइनर का आरोप है कि मीका सिंह ने अपने घर पर उसके साथ बदतमीजी की. इनके मुताबिक घटना मंगलवार रात करीब 2 बजे की है जब वो मीका सिंह के मुंबई के जूहू स्थित घर में थी. पुलिस के अनुसार रात में दोनों के बीच पैसे को लेकर बहस हुई. इस बहस के दौरान मीका सिंह ने उसे धक्का दिया और उसके बाल खींचे. दूसरी ओर मीका ने आरोप लगाया है कि डिजाइनर उनसे 5 करोड़ रुपए की मांग कर रही थी. आरोपी और मीका एक—दूसरे को लगभग 5 सालों से जानते हैं.
मुंबई पुलिस ने मीका सिंह पर केस दर्ज कर लिया है और उन पर लगे आरोपों की जांच कर रही है. मीका को एक—दो दिन में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. पुलिस ने मीका की बिल्डिंग का सीसीटीवी फुटेज भी मंगाया है.
  1. ऐसा पहली बार नहीं है जब मीका सिंह विवादों में आए हैं. इससे पहले भी उनपर ये आरोप लग चुके हैं
  2. पिछले साल दिल्ली में हुए एक कंसर्ट में मीका सिंह ने एक डॉक्टर को स्टेज पर बुला कर थप्पड़ जड़ दिया था.
  3. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के एक एपिसोड में मीका सिंह ने दावा किया कि फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बासु ने उन्हें किस किया..उन्होंने गाल पर लिपस्टिक के निशान की तस्वीर ट्वीट भी कर दी
  4. 2011 में मीका सिंह का नाम हिट एंड रन केस में आया था..तब उनकी हमर ने एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी थी..
    2006 में राखी सावंत ने मीका पर जबरदस्ती किस करने का मामला दर्ज कराया था.

No comments:

Post a Comment