Thursday 7 July 2016

लालू से सवाल पूछने पटना पहुंचे इरफान, बोले- जमुरा से मदारी बनने की कहानी है मेरी फिल्म

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गुरूवार को अपनी फिल्म मदारी के प्रोमोशन को पटना पहुंचे. पटना में वो राजनेता लालू प्रसाद से भी मुलाकात करेंगे. इससे पहले इरफान ने प्रदेश 18 ईटीवी से खास बात करते हुए अपनी फिल्म के बारे में बताया.
उन्होने बताया कि 22 जुलाई को रीलिज होने वाली ये फिल्म आम आदमी की फिल्म है जिसमें एक व्यक्ति के जमुरा से मदारी बनने की कहानी दिखाई गई है. पटना पहुंचे इरफान ने कहा कि मैं आम आदमी की तरह ही राजनेता लालू जी से सवाल पूछने आया हूं और उम्मीद है कि सारे सवालों का जवाब लालू जी से मिलेगा. पत्रकार बनने के सवाल पर इरफान ने कहा कि मैं कभी पत्रकार नहीं बन सकता क्योंकि इसमें न्यूज से लेकर ब्रेकिंग न्यूज तक का प्रेशर बहुत ज्यादा होता है.
उन्होनें कहा कि लालू से पूछने को कई सवाल हैं जो कि आम आदमी और आम सवाल हैं. नीतीश से मुलाकात के जवाब मे इरफान ने कहा कि टीम ने अलग-अलग लोगों को भेजा है जिसमें लालू से समय मिला लेकिन अगर मौका मिला तो नीतीश से भी जरूर मिलूंगा. इरफान ने कहा कि मेरी फिल्म मदारी राजनीति को नहीं बल्कि सिस्टम की खामियों को दिखाता है.
ये फिल्म किसी खास राज्य को दिखाने की बजाए पूरे देश के सिस्टम के साथ होने वाली चीजों को दिखाएगा. उन्होने कहा कि फिल्मों का काम समस्या दिखाना होता है. अगर फिल्मों में किसी चीज की खामी को दिखाया जाता है तो वो मौका उस चीज में सुधार करने 

No comments:

Post a Comment